Free Shipping | COD Available | Extra 10% OFF On All Products

perfuming एक कला जो लंबे समय तक अपने साथी के साथ अपने प्यार और स्नेह करने के लिए आवश्यक है

आप जो नहीं देख सकते हैं वह आपको और अधिक चाहता है”। दैनिक जीवन में सेक्स और कामुक अनुभव एक ऐसी चीज है जिससे गुजरना पड़ता है।

एक अच्छा यौन जीवन सिर्फ एक काम नहीं है, यह दो लोगों के बीच एक लंबे समय तक चलने वाला सुखी जीवन जीने की संधि है। इस आनंद को जीने के लिए प्रलोभन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

वात्स्यायन द्वारा कामसूत्र, कई अलग-अलग सेटों में प्रलोभन को वर्गीकृत करता है “शरीर को सुगंधित करना इसका एक छोटा लेकिन बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। निश्चित रूप से कोई बदबूदार पुरुष या महिला के साथ आनंद महसूस नहीं कर सकता है। परफ्यूमिंग खुद को ताजा महसूस करने और आराम देने का एक तरीका है। आपके साथी के लिए, यह केवल थपका और लागू नहीं है, इसे किसी के शरीर की सुगंध को बढ़ाने के लिए अवशोषित और मिश्रित किया जाना चाहिए। हर बार जब आप एक-दूसरे के साथ प्यार करते हैं तो हमारी अपनी व्यक्तिगत सुगंध को बढ़ाया जाना चाहिए और आपके साथी की चेतना में दर्ज किया जाना चाहिए। हर तरह से और अधिक आनंद देने के लिए हलचल करनी चाहिए, आपके साथी को आपकी उपस्थिति से “लव सिक” होना चाहिए।

परफ्यूमिंग मन को मोहित करता है और प्रेम करने की आपकी इच्छा और भावना को जगाता है। कामसूत्र के अनुसार, यौन इच्छा पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए आचरण का सागर है। कामसूत्र के अनुसार परफ्यूमिंग एक रस्म है लेकिन अपने शरीर को सुगंधित करने वाली महिलाएं समय लेने वाली और जटिल होती हैं।

महिलाओं के लिए परफ्यूम लगाने के टिप्स सिर से पैर तक शुरू होते हैं। यह बालों से शुरू होना चाहिए, आपके सुगंधित बाल आपके साथी के आकर्षण को आकर्षित करते हैं और उसे आपके बालों की गंध का पालन करके आपको और अधिक तलाशने की अनुमति देते हैं।

# बालों की कुछ अच्छी खुशबू

•  खुस (वेतिवार) – शांति का तेल। यह भारत का सबसे प्राचीन और लोकप्रिय, आवश्यक तेल है जो शरीर और दिमाग को ठंडा करने के लिए इत्र के रूप में उपयोग किया जाता है। “गर्म मिट्टी पर गिरने वाले पहले व्यर्थ”।

टिप्स: थोड़े गीले बालों पर तेल लगाएं और इसे अपने स्कैल्प में जाने में मदद करें, ताकि जब आप अपने बालों को खोलें तो यह विदेशी ताजी बारिश की छाया जैसा लगे।

आपको और आपके साथी को सुगंधित और वास्तविक महसूस कराने के लिए आपकी गर्दन को चमेली या रजनीगंधा से सुगंधित करना होगा।

अपने शरीर के अंग को चमकदार और गर्म बनाने के लिए स्तनों को केसर या तिपतिया घास के तेल से रगड़ना पड़ता है।

प्रेमी को नीचे खींचने के लिए बेली बटन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए इसे डूबने के लिए कुछ भारी गंधों की आवश्यकता होती है, जैसे कस्तूरी। हालांकि इसमें गंध नहीं होनी चाहिए लेकिन यह आपके साथी के मन को आंतरिक शांति और आपको आनंद प्रदान करना चाहिए।

आपकी कमर का वक्र आपको बेहतर संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि गंध आपके शरीर के इस बड़े हिस्से तक जाए और जल्द ही समाप्त न हो।

जब आपकी बगल की बात आती है, तो कामसूत्र के अनुसार बगल सबसे कामुक क्षेत्रों में से एक है। अपनी महिला साथी की कांख को चूमना उसके प्यार के रस को उत्तेजित करता है।

शरीर के पिछले हिस्से में चंदन के छोटे-छोटे टुकड़े दोनों के लिए जादू पैदा कर सकते हैं।

सुगंधित सांसें सबसे महत्वपूर्ण हैं क्योंकि दोनों ही किसी को अपनी ओर आकर्षित करने का सबसे अच्छा विचार है और एक बुरी सांस दोनों के लिए कहर ढा सकती है।

पान के पत्ते, आम की टहनी, कपूर, लौंग आदि का उपयोग पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा ब्रश करने के समय और प्यार करने से पहले एक अच्छे माउथ फ्रेशनर के रूप में किया जा सकता है।

ताजा चंदन, खस और सीप के साथ सुगंधित सिगरेट को लेमदेव का पसंदीदा कॉम्बो माना जाता है और कामवेद में आपके चुंबन को गले लगाने और गहराई तक जाने के लिए माना जाता है।

कामसूत्र के अनुसार मोह की दुनिया में दुर्गंध के लिए कोई जगह नहीं है। अपने जीवन के तरीके, कपड़े, शयनकक्ष और यहां तक कि नहाने के पानी को भी सुगंधित करें।

पुरुषों को अपने साथी के लिए सही और उत्तेजित मूड बनाने के लिए अपने शरीर के अंगों की अलग-अलग गंधों से मालिश करनी चाहिए, क्योंकि महिलाओं के लिए उत्तेजना पुरुषों की तुलना में अधिक समय लेती है।

पुरुषों को आम तौर पर गले लगाने और चुंबन के समय हल्की सुगंध पहननी चाहिए, कपूर, लैवेंडर, केसर, कस्तूरी कामसूत्र में पुरुषों के लिए सुझाए गए कुछ पसंदीदा सुगंध हैं।

पुरुषों और महिलाओं दोनों को इस क्रिया को जानना चाहिए ताकि इश्कबाज़ी करने के लिए दो सुगंधों को मिलाया जा सके, बहकाया जा सके और अपने साथी को अत्यधिक आनंद की इंद्रियों से परे जाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

परफ्यूम आपके हैप्पी हार्मोन को आश्चर्यजनक रूप से प्रभावित करते हैं, जिससे आपको अच्छी महक और अच्छा महसूस करने में मदद मिलती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को बड़ी मात्रा में ओवरलोड करना चाहिए, लेकिन अलग-अलग सुगंधों के साथ अलग-अलग तरीकों से खेलना एक जादू पैदा कर सकता है। यह सलाह दी जाती है कि अपने शरीर पर परफ्यूम ट्रेल्स बनाएं और जादू करें और जांचें कि यह कहां जाता है। सोख लागू करें और अपनी नसों की कल्पना करें जैसे पहले कभी नहीं किया। यादों और भावनाओं का कॉकटेल बस अद्भुत बनाएं।

AshtangAyurveda

6 Post

Related Posts

Comments

  1. נערות ליווי אילת says:

    I must thank you for the efforts you have put in writing this blog. Im hoping to check out the same high-grade blog posts from you in the future as well. In fact, your creative writing abilities has encouraged me to get my own, personal site now 😉

    1 Comments
    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Cart

Your Cart is Empty

Back To Shop